मंगलवार, 19 जून 2012

घाटमपुर में 12 साल की बच्ची की हत्या


घाटमपुर में 12 साल की बच्ची की हत्या

(प्रतीक कुमार)

कानपुर (साई)। उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर में 12 साल की लड़की का चेहरा कुचलकर हत्या कर दी गई और उसके बाद उसका शव मिट्टी में दबा दिया गया। आशंका है कि हत्या से पहले लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। इस सिलसिले में गांव के लोगों ने शक के आधार पर एक युवक को पुलिस को सौंपा है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घाटमपुर निवासी 12 साल की लड़की रविवार रात अपने घर से बाहर शौच करने खेतों पर गई थी। लेकिन देर रात तक वापस न लौटने पर उसके घरवाले परेशान हो गए और उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तो उसका शव गांव के बाहर एक तालाब के पास मिट्टी में दबा मिला।
उन्होंने बताया कि लड़की का चेहरा कुचला हुआ था और उसके कपड़े फटे हुए थे और घटनास्थल के आसपास काफी खून बिखरा हुआ था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। लड़की की मां ने गांव के ही एक युवक पर शक जताया तो गांववालों ने उसकी जबरदस्त पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं इसका पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही लगेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: