मंगलवार, 19 जून 2012

सिलेंडर फटा एक की मौत


सिलेंडर फटा एक की मौत

(अर्जुन कुमार)

देहरादून (साई)। उत्तराखंड के चमोली जिले के जोशीमठ में पटेल कंस्ट्रक्शन कंपनी में रखे ऑक्सीजन गैस सिलिंडर में ब्लास्ट हो जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। चमोली की पुलिस अधीक्षक पी रेणुका ने बताया कि कंस्ट्रक्शन कंपनी के मजदूर सोमवार को ऑक्सीजन गैस सिलिंडर को लेकर जा रहे थे, तभी उसमें ब्लास्ट हो गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को पास के जोशीमठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं। ब्लास्ट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। देहरादून।। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के रतौली के पास अलकनंदा नदी में एक कार के गिरने से उसमें सवार पांच व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।
आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कार में सवार होकर छह यात्री बद्रीनाथ से लौट रहे थे, तभी रतौली के पास एक मोड़ पर ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। इससे कार करीब 250 फीट नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरी। सूत्रों के अनुसार मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। घायल यात्री को श्रीनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: