मंगलवार, 19 जून 2012

प्रेमी युगल रेलगाडी से कटे


प्रेमी युगल रेलगाडी से कटे

(शैलेन्द्र)

जयपुर (साई)। बीकानेर जिले के लूणकरनसर पुलिस थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने सोमवार को ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। लूणकरनसर पुलिस के अनुसार, मदनलाल (25) और बुद्दा देवी उर्फ बुदली देवी (23) में पिछले दो-तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन बुदली के विवाहित होने के कारण और एक साथ न रह पाने से हताश दोनों ने लूणकरनसर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं, जयपुर से करीब 25 किलोमीटर दूर जयपुर-आगरा नैशनल हाइवे पर बस्सी थाना इलाके के हुरेल गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को उसका मुहबोला चाचा राम रतन मीणा 08 जून को बहला-फुसला कर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया।
अभियुक्त के साथी बाबू लाल मीणा ने भी लड़की को हवस का शिकार बनाया। पीड़िता द्वारा पिता को इस बारे में जानकारी दिए जाने पर रविवार को मामला दर्ज करवाया गया। उन्होंने बताया कि राम रतन मीणा के खिलाफ अपहरण और रेप जबकि बाबू लाल मीणा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: