शनिवार, 29 सितंबर 2012

उधारी चुकाने पत्नि की लुटवा दी अस्मत


उधारी चुकाने पत्नि की लुटवा दी अस्मत

(राजेश शर्मा)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में पांच हजार की उधारी चुकाने के लिए एक युवक ने अपनी पत्नी की इज्जत का ही सौदा कर दिया। महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और पीडित महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को मिली जानकारी के अनुसार लटेरी थाना क्षेत्र के अर्जुन अहिरवार ने लियाकत नाम के व्यक्ति के पांच हजार रूपए उधारी में लिए। अर्जुन उधारी के राशि नहीं चुका पाया तो लियाकत ने उसकी पत्नी की इज्जत की मांग कर डाली। इसके लिए दोनों के बीच समझौता भी हो गया।
बताया गया है कि दोनों के बीच हुए समझौते के मुताबिक अर्जुन अपनी पत्नी को मंदिर के दर्शन कराने के बहाने बाहर लेकर निकला और सुनसान स्थान पर पहुंचकर लियाकत को सौंप दिया। महिला ने विरोध किया और लियाकत द्वारा बलात्कार किए जाने पर वह रोई भी, मगर मदद के लिए कोई नहीं आया।
पुलिस अधीक्षक बी. पी. चंद्रवंशी ने बताया है कि घटना 18 सितम्बर की है, मगर एक दिन पहले पीडित महिला के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर लियाकत व महिला के पति अर्जुन को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: