बुधवार, 21 दिसंबर 2011

ज्योतिष गणना भी अप्रेल तक ही पक्ष में है मनमोहन के


बजट तक शायद चलें मनमोहन . . . 57

ज्योतिष गणना भी अप्रेल तक ही पक्ष में है मनमोहन के

अप्रेल 12 में हो सकता है व्यापक बदलाव

(लिमटी खरे)

नई दिल्ली (साई)। वजीरे आजम डॉक्टर मनमोहन सिंह की चला चली की बेला की अफवाहों चर्चाओं के बीच अब ज्योतिषियों ने भी मनमोहन की बिदाई के कयास लगाने आरंभ कर दिए हैं। ज्योतिषियों का मानना है कि अगले साल अप्रेल माह में केंद्र में तख्ता पलट हो सकता है, जिसमें प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह सबसे ज्यादा प्रभावित हो सकते हैं। इसके पहले भी अनेक बार तख्ता पलट के वक्त अप्रेल 2012 के मानिंद ही योग बने थे।
देश भर के मुख्य ज्योतिषाचार्य अब केंद्र सरकार को लेकर चिंतित हो उठे हैं। इन भविष्यवेत्ताओं का मानना है कि अप्रेल 2012 में केंद्र में सत्ता पलट के योग बन रहे हैं। वर्तमान में केंद्र में शुक्र की दशा चल रही है। फरवरी में शुक्र में राहू की अंतदर्शा आरंभ हो जाएगी। धीरे धीरे यह युति भयानक तौर पर राजनैतिक उथल पुथल का कारक बन सकती है।
ज्योतिषाचार्यों के अनुसार पूर्व में केंद्र में विश्वनाथ प्रताप सिंह और चंद्रशेखर की सरकारों के गिरने के वक्त भी ग्रह नक्षत्रों की यही चाल, दिशा और दशा रही है। इस लिहाज से ज्योतिषाचार्यों की नजरों में अप्रेल 2012 में वजीरे आजम डॉ.मनमोहन सिंह की रूखसती तय ही है।
अब गणना इस बात की आरंभ हो रही है कि मनमोहन सिंह के बाद देश और कांग्रेस की लगाम क्या कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के हाथों में होगी या दबे पांव चलने वाले राजा दिग्विजय सिंह कोई नया चमत्कार कर प्रधानमंत्री पद हथिया लेंगे। ज्योतिषाचार्यों द्वारा प्रणव मुखर्जी, पलनिअप्पम चिदंबरम, ए.के.अंटोनी आदि की कुण्डलीयों को भी देखा जा रहा है।

(क्रमशः जारी)

कोई टिप्पणी नहीं: