मंगलवार, 14 अगस्त 2012

एमडीएलआर के आफिस पर छापा


एमडीएलआर के आफिस पर छापा


(चंद्रकांत शर्मा)

गुडगांव (साई)। गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में कल दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव में एमडीएलआर समूह के दफ्तर पर छापा मारा। दिल्ली पुलिस मामले की एक आरोपी अरूणा चड्ढा के साथ गुड़गांव पहुंची। पुलिस ने एमडीएलआर के दफ्तर से कई दस्तावेज जब्त करने के साथ-साथ कम्प्यूटर भी स्कैन किये।
इस बीच, दिल्ली पुलिस को गीतिका की एक ई-मेल का पता चलने के बाद दिल्ली की एक अदालत ने अरूणा की पुलिस हिरासत की अवधि एक दिन बढ़ा दी। बताया जाता है कि इस ई-मेल में गीतिका ने अपने बूते पर करियर बनाने की बात कही है। इस मामले में मुख्य आरोपी, हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा छह दिन से लापता हैं। मामले की एक अन्य आरोपी अरुणा चड्ढा की हिरासत की अवधि एक दिन के लिये बढ़ा दी गई।
दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव स्थित एमडीएलआर समूह के कार्यालय पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस दल एमडीएलआर की गिरफ्तार कर्मचारी अरुणा चड्ढा को भी अपने साथ वहां लेकर गई थी। पुलिस टीम ने कार्यालय से विभिन्न दस्तावेज तथा अन्य सामग्री अपने कब्जे में ली है।
कुछ महिला पुलिस अधिकारियों के साथ यह पुलिस दल यहां पॉश इलाके सेक्टर 15 स्थित चार मंजिला कार्यालय इमारत में दो घंटे से अधिक समय तक रहा। उधर, इस मामले के मुख्य आरोपी और हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा पांचवें दिन भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।
पूर्व विमान परिचारिका 23 वर्षीय गीतिका शर्मा ने कांडा द्वारा कथित रूप से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। गीतिका ने आत्महत्या से पूर्व लिखे अपने नोट में कहा था कि वह कांडा और एमडीएलआर की अधिकारी अरुणा चड्ढा से तंग आकर आत्महत्या कर रही है। कांडा और चड्ढा दोनों ने इस आरोप को गलत बताया था।

कोई टिप्पणी नहीं: