शुक्रवार, 28 दिसंबर 2012

विधायक कार्यालय में छात्रा से रेप!


विधायक कार्यालय में छात्रा से रेप!

(एम.के.देशमुख)

बालाघाट (साई)। जिला मुख्यालय से लगभग 90 कि,मी, दूर परसवाडा में एक पैरामेडिमकल छात्रा के साथ परसवाडा विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रामकिशोर कावरे के सूने कार्यालय में ले जाकर बलात्कार किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि परसवाडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम भोरवाही लिम्का निवासी यह छात्रा द्वारा कल करायी गयी रिपोर्ट पर परसवाडा निवासी शिरीष अवधिया के विरुद्ध बलात्कार की शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने साई न्यूज को आगे बताया कि बताया कि छात्रा ने जबलपुर से पेरामेडिकल का कोर्स किया था तथा प्रैक्टिकल के लिये वह परसवाडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आयी हुई थी। वह विगत एक नवंबर से यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही थी। इस दौरान उसका परिचय स्वास्थ्य केंद्र में प्रयोगशाला सहायक के तौर पर काम कर रहे शिरीष अवधिया से हुई। छात्रा ने पुलिस को बताया कि शिरीष 17 नवंबर को उसे नौकरी के संबंध में जानकारी देने के नाम पर स्वास्थ्य केंद्र के पीछे स्थित एक कार्यालय में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

कोई टिप्पणी नहीं: