सोमवार, 30 सितंबर 2013

लखनादौन मण्डल के लिए समय नहीं है सीएम के पास!

लखनादौन मण्डल के लिए समय नहीं है सीएम के पास!

(पीयूष भार्गव)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की पीड़ा सुनने के लिए सूबे के निज़ाम शिवराज सिंह चौहान के पास समय नहीं है। जी हां, यह सच है। कुछ इसी तरह की चर्चाएं लखनादौन नगर और ग्रामीण मण्डल में चल रही हैं। लखनादौन मण्डल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि एक शराब माफिया के कहने पर लखनादौन में भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनादौन मण्डल के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने सम्मान को कुचले जाने की बात पर तल्ख नाराजगी जाहिर की गई थी। सिंथेटिक हॉकी मैदान के लोकार्पण में आए प्रभारी मंत्री ने जब कार्यकर्ताओं का आक्रोश देखा तो उन्होंने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए एसडीएम लखनादौन लता पाठक को वहां से बिदा करवा दिया।

बताया जाता है कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी अभी भी समाप्त नहीं हुई है, क्योंकि नगर परिषद् द्वारा दबंगई दिखाकर भाजपा के लखनादौन कार्यालय के काम को रूकवा दिया गया है। भाजपा के लखनादौन मण्डल के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के रवैए और अपनी भावनाओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराना चाहा, किन्तु मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लखनादौन मण्डल के कार्यकर्ताओं को समय ही नहीं दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: