बुधवार, 9 अक्तूबर 2013

पैसों की मांग को लेकर दादू निखिलेंद्र ने, व्यक्तिगत विद्वेष के कारण लगाए अनर्गल आरोप: राजेश त्रिवेदी

पैसों की मांग को लेकर दादू निखिलेंद्र ने, व्यक्तिगत विद्वेष के कारण लगाए अनर्गल आरोप: राजेश त्रिवेदी

दादू राघवेंद्र नाथ सिंह की जमीन पर सड़क बनाने पालिका से मांगे पैसे, दादू धर्मशाला पर बकाया है करोड़ों

(पीयूष भार्गव)

सिवनी (साई)। अधिवक्ता दादू निखिलेंद्र नाथ सिंह के द्वारा गत दिवस दिए गए राजेश त्रिवेदी के खिलाफ लोकायुक्त में प्रकरण दर्जशीर्षक से प्रकाशित समाचार में, सिवनी नगर के प्रथम नागरिक राजेश त्रिवेदी द्वारा अपना पक्ष रखा गया है। नगर पालिका अध्यक्ष राजेश त्रिवेदी द्वारा जारी विज्ञप्ति अक्षरशः इस प्रकार है।
आज कुछ समाचार पत्र्ाों में प्रकाशित समाचार लोकाय्ाुक्त में प्रकरण दर्ज के विषय्ा में आम जनता को सच्चाई से अवगत कराने हेतु य्ाह प्रेस विज्ञप्ति पहली बार मेरे द्वारा दी जा रही है। य्ाह कि दादू निखिलेंद्र नाथ सिंह जो कि व्य्ाक्तिगत मुझ्ा पर आए  दिन आरोप-प्रत्य्ाारोप लगाते चले आ रहे हैं। इनके संपूर्ण वाक्य्ाा से जनता को रूबरू होना अतिआवश्य्ाक हो गय्ाा है। य्ाह कि एफसीआई रोड जिसमें हजारों लोग रहते हैं उनकी भावनाओं को लेकर य्ाह विवाद शुरू हुआ, य्ाह रोड इनके कहे अनुसार इनकी पैतृक संपत्ति है और वहां के लोगों के द्वारा य्ाह कहा जाता है कि य्ाह दान में आमजनता के सुखाधिकार हेतु दी गई है, जब हम य्ाह रोड के मामले को सुलझ्ााने पहुंचे तो इनके द्वारा हमसे लिखित रूप से 4,79, 106.10 रू. की मांग की गई जिसकी छाय्ााप्रति भी इस पत्र्ा के साथ संलगन है।
उक्ताशय्ा की प्रतिक्रिय्ाा देते हुए राजेश त्र्ािवेदी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताय्ाा है कि दादू निखिलेंद्रनाथ सिंह के ऊपर भगतसिंह वार्ड स्थित दादू धर्मशाला में भी लाखों रू. का टैक्स बकाय्ाा है, जिसे भी समाय्ाोजित करने हेतु इनके द्वारा मेरे ऊपर लगातार दबाव बनाय्ाा गय्ाा। जब मेरे द्वारा इन महोदय्ा की इस इच्छापूर्ति के लिए मना किय्ाा गय्ाा तो इन्होंने कभी मेरा पुतला जलाय्ाा, तो कभी फेसबुक में मुझ्ो गधा, नालाय्ाक, सुअर, आवारा जानवर, अनपढ़, भ्रष्टाचारी जैसे शब्द लिखे तो कभी इन्होंने व्य्ाक्तिगत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भला बुरा कहा। इसके बाद इनके द्वारा लगभग 60 सूचना के अधिकार के तहत आवेदन नगर पालिका में लगाय्ो गय्ो एवं इसके बाद से हमने जो भी कायर््ा नगर विकास के लिए किए, सभी मंे हमें तरह-तरह के आरोपों से सुसज्जित किय्ाा।
दलसागर तालाब जो आज हमने किनारे पर इतना सौंदयर््ाीकरण किय्ाा वहां पर जो सुलभ बनवा रहे थे, उसमें भी इन महोदय्ा के द्वारा ही कानूनन स्टे की प्रक्रिय्ाा से इसे रोका गय्ाा, जब इससे भी दिल नहीं भरा तब इन्होंने मुझ्ा पर एवं मेरे परिवार पर तरह- तरह के झ्ाूठे आरोप लगाकर 5.7.2013 को लोकाय्ाुक्त में शिकाय्ात की गई जिसके संपूर्ण जवाब भी मेरे द्वारा दिय्ो जा चुके हैं। अब मैं आम जनता और आप सभी से पूछना चाहता हूं कि क्य्ाा मेरे द्वारा नगर विकास के संपूर्ण कायर््ा सिर्फ इन महोदय्ा को रोकने से बंद कर देना चाहिए य्ाा इनको य्ाह राशि देकर इनका मुंह बंद करके आगे काम करना चाहिए। य्ादि आम जनता इस बात का इनका समर्थन करती है। एफसीआई रोड के रहने वाले लोग इस बात का समर्थन करें तो बात आम जनता के हाथों में छोड़ता हूं।

य्ाह कि मैं भाजपा की प्रेरणा से ओत-प्रोत होकर काम करने वाला कायर््ाकर्ता हूं, हमारी पार्टी द्वारा लगातार विकास कायर््ा किय्ो जा रहे हैं, य्ो अपनी कांग्रेस पार्टी को गर्त में देखकर मुझ्ा पर एवं मेरी पार्टी पर जो आरोप लगा रहे हैं, वे पूर्णतः अनर्गल हैं। उपरोक्त शिकाय्ात आज से लगभग 6 माह पूर्व की गई थी पर आज चुनाव को नजदीक देखते हुए य्ो महोदय्ा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आपको भटका रहे हैं एवं मुझ्ो एवं मेरी पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रय्ाास कर रहे हैं, जिसका जवाब जनता इन्हें तीसरी बार हार के स्वरूप में देगी, ऐसा ही मुझ्ो पूर्ण विश्वास है।

कोई टिप्पणी नहीं: