गुरुवार, 8 दिसंबर 2011

अभिषेक बच्चन को कोसने का आईडिया


एक आईडिया जो बदल दे आपकी दुनिया . . .  34

अभिषेक बच्चन को कोसने का आईडिया

आईडिया के बजाए अब लोग जूनियर बी को रहे हैं कोस


(लिमटी खरे)

नई दिल्ली। आदित्य बिरला के स्वामित्व वाले आईडिया सेल्यूलर की विशेषकर ग्रामीण इलाकों में घटिया सेवाओं के चलते अब लोगों के मन में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कुलदीपक सिने अभिनेता अभिषेक बच्चन के प्रति घ्रणा के भाव जगते जा रहे हैं। आईडिया की गलत नीतियों के कारण अब लोग आईडिया की सेवाओं के स्थान पर आईडिया के ब्रांड एम्बेसेडर अभिषेक बच्चन को ही कोसते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि आईडिया सेल्युलर द्वारा अपने बिजनेस प्रमोशन के लिए मशहूर अभिनेत्री एश्वर्य राय के पति अभिषेक बच्चन को ब्रांड एम्बेसेडर के बतौर इंगेज किया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन के पुत्र तथा एश्वर्य राय के पति होने के नाते भी इन साभी के प्रशंसकों की आंखों का तारा बने अभिषेक बच्चन से प्रभावित होकर न जाने कितने लोगों के द्वारा आईडिया का कनेक्शन लिया गया।

लोग जब आईडिया के सिग्नल में समस्या, कंजेशन, काल ड्राप आदि की समस्याओं से दो चार हुए और इंटरनेट के मामले में जब बेवकूफ बने तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने अभिषेक बच्चन के कहने पर आईडिया लेने का फ्लाप आईडिया चुना है। अब पछताए का होत है, जब चिडिया चुग गई खेतकी तर्ज पर अब लुटे पिटे उपभोक्ता आईडिया के मालिकों और कारिंदों के बजाए रूपहले पर्दे के अभिनेता अभिषेक बच्चन को तबियत से कोस रहे हैं। कहा तो यहां तक भी जा रहा है कि आईडिया की हरकतों से अभिषेक बच्चन की टीआपी में जबर्दस्त तरीके से कमी दर्ज की जा रही है।

(क्रमशः जारी)

कोई टिप्पणी नहीं: