बुधवार, 16 जनवरी 2013

हरदा, बैतूल और विदिशा आ सकते हैं राहुल


हरदा, बैतूल और विदिशा आ सकते हैं राहुल

(महेश)

नई दिल्ली (साई)। लंबे अंतराल के बाद कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी मध्य प्रदेश का रूख करने जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने के उपरांत अब कांग्रेस का जवाबी हमला आरंभ होने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। राहुल गांधी तीन दिन के एमपी दौरे को अंतिम रूप दिया जा रहा है। वे हरदा, बैतूल और विदिशा की ओर रूख कर सकते हैं।
राहुल गांधी के सरकारी आवास 12 तुगलक लेन, के सूत्रों ने समाचार, एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि राहुल गांधी इन तीन जिलों में आयोजित युवक कांग्रेस के सम्मेलनों में शिरकत करेंगे। सूत्रों ने आगे बताया कि  राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश के तीन जिलों में अपने प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम को मंजूरी दे दी है। यह दौरा जनवरी माह में ही होगा और मध्यप्रदेश के हरदा, बैतूल एवं विदिशा में रहेगा।
ज्ञातव्य है कि विदिशा वह जिला है जहां से लोकसभा में भाजपा की ओर से नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज सांसद हैं, बैतूल आदिवासी जिला है एवं मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा आदिवासी अत्याचार के मामले बैतूल में ही दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा इस सूची में हरदा भी शामिल किया गया है जो बैतूल लोकसभा का हिस्सा है। 

कोई टिप्पणी नहीं: