शनिवार, 26 जनवरी 2013

शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र घायल!


शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र घायल!

(सोनल सूर्यवंशी)

भोपाल (साई)। रूपहले पर्दे पर ही मेन के रूप में प्रसिद्ध अदाकार धर्मेंद्र अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना पार्ट-2की खरगोन के अहिल्याघाट पर चल रही शूटिंग के दौरान अभिनेता धर्मेन्द्र उस समय एक रस्सी से उलझकर गिर पडे, जो दर्शकों को रोकने के उद्देश्य से लगाई गई थी।
जिला प्रशासन के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि इस हादसे में फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र को कोई चोट नहीं आई है और वह मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह शूटिंग समाप्त कर अपनी कार की ओर लौट रहे थे।
यूनिट के लोगों ने बताया कि दर्शकों की भीड को शूटिंग स्थल से दूर रोकने के लिए घाट पर यह रस्सी लगाई गई थी। धर्मेन्द्र जब अपनी कार की ओर लौट रहे थे, तो उन्होंने इस रस्सी की ओर ध्यान नहीं दिया और उसमें उनका पैर उलझ गया।
वह पत्थरों पर गिर पडे, उन्हें तत्काल उनके सुरक्षाकर्मियों ने उठाया। हालांकि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं आई और वह खुद चलकर कार तक पहुंचे और वहां से रवाना हो गए। शूटिंग स्थल पर मौजूद कुछ मीडियाकर्मियों से धर्मेन्द्र ने कहा कि वह स्वस्थ्य हैं। ईश्वर उनके साथ है, यह उनके चाहने वालों की दुआएं हैं कि उन्हें कुछ नहीं हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं: