शनिवार, 28 सितंबर 2013

शक्ति के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

शक्ति के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

(विकराल सिंह बघेल)

केवलारी/छपारा (साई)। युवा एवं कद्दावर नेता कुंवर शक्ति सिंह के समर्थन में आज छपारा में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। आज खुर्सीपार के दंगल में पहुंचे शक्ति सिंह उर्फ अजीत भैया की अगवानी के लिए युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के रजनीश सिंह के खेमे में इस सैलाब को देखकर सन्नाटा पसरा रहा।
कुंवर शक्ति सिंह आज सुबह मोनी दादा के आश्रम देवघाट पहुंचे, जहां उन्होंने सिवनी की पुण्य सलिला बैनगंगा की पूजा अर्चना करने के उपरांत छपारा के लिए रवानगी डाली। कुंवर शक्ति सिंह के साथ लगभग 100 बाईक सवार और आधा सैकड़ा चौपहिया वाहनों का काफिला जिस भी गांव से गुजर रहा था, वहां लोग हैरत के साथ इसे देख रहे थे।
अपरान्ह जब यह काफिला छपारा शहर पहुंचा तो वहां लोगों ने दिल से शक्ति सिंह का स्वागत किया। बताया जाता है कि छपारा में आज फल फूल की दुकानें सूनी ही रहीं। शक्ति सिंह के समर्थकों द्वारा खुद ही सारे फल फ्रूट खरीदकर दंगल में ले जाकर उपस्थित लोगों के बीच बांटे गए।

दंगल में भी युवा हृदय सम्राट कुंवर शक्ति सिंह का तहेदिल से इस्तकबाल किया गया। दंगल में आए पहलवानों को पहलवानी के गुरू सिखाकर कुंवर शक्ति सिंह ने पहलवानी के प्रति अपने समर्पण का भी इजहार किया।

कोई टिप्पणी नहीं: