शनिवार, 1 जून 2013

शिकायतकर्ता को जांच के लिए भेजी कलेक्टर ने शिकायत

शिकायतकर्ता को जांच के लिए भेजी कलेक्टर ने शिकायत

(संजीव प्रताप सिंह)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश दिवाकर द्वारा जिला कलेक्टर को भेजी गई एक शिकायत को जिला कलेक्टर ने शिकायतकर्ता को ही जांच के लिए भेज दिया है।
ज्ञातव्य है कि सिवनी में पदस्थ जिला आयुष अधिकारी डॉ.एस.डी.गर्ग के खिलाफ अनेक शिकायतें होने पर विभागीय कर्मचारियों ने इसकी शिकायत प्रभारी मंत्री एवं जिला कलेक्टर से की थी। इस सबंध में कोई संतोषजनक कार्यवाही ना होने एवं शिकायतों का पुलिंदा जमा होने पर विभाग के कर्मचारियों ने भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेश दिवाकर से इसकी शिकायत की थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपाध्यक्ष नरेश दिवाकर ने इन शिकायतों को जिला कलेक्टर को कार्यवाही हेतु अग्रेषित कर दिया था। जिला कलेक्टर कार्यालय के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि जिला कलेक्टर ने नरेश दिवाकर के इस पत्र पर कार्यवाही करते हुए शिकायत की जांच जिला आयुष अधिकारी को प्रेषित कर दी है।

बताया जा रहा है कि डॉ.एस.डी.गर्ग की शिकायतों की जांच अब घूम फिर कर एक बार फिर डॉ.एस.डी.गर्ग के हाथों में ही पहुंच गई है। शिकायतों में कर्मचारियों ने डॉ.एस.डी.गर्ग पर संगीन आरोप भी लगाए गए बताए जाते हैं। कलेक्टर कार्यालय के सूत्रों ने यह भी बताया कि डॉ.गर्ग की जांच जिला आयुष अधिकारी को भेजी गई है पर संभव है कि कलेक्टोरेट के कर्मचारियों को इस बात का भान ना हो कि डॉ.गर्ग को ही एक बार पुनः जिला आयुष अधिकारी का प्रभार दे दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: