बुधवार, 24 जुलाई 2013

एचपीसीएल के नौ पेट्रोल पंप संचालित हैं सिवनी में

एचपीसीएल के नौ पेट्रोल पंप संचालित हैं सिवनी में

(नन्द किशोर)

भोपाल (साई)। हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा प्रदेश के सिवनी जिले में नौ पेट्रोल पंप आवंटित किए गए हैं। इनमें से अनेक पंप नियमों को बलाए ताक पर रखकर अपना काम कर रहे हैं।
हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि सिवनी जिले में एचपीसीएल द्वारा आवंटित इन पेट्रोल पंप में हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड की सूची में 424 नंबर पर जनरल ट्रेडिंग कार्पोरेशन, बस स्टेंड सिवनी दर्ज है जिसके प्रोप्राईटर अब्बास भाई हैं।
इसी तरह 425 नंबर पर प्रदीप चंद मालू के स्वामित्व वाला मेसर्स नेमी चंद मालू पंप, 426 नंबर पर दीपेंद्र सिंह करवेती के स्वामित्व मंें मेसर्स साई कृपा पंप, 427 नंबर पर बारापत्थर खवासा में श्रीमति तमन्ना मालू के स्वामित्व वाला मेसर्स ओम साई एचपी पंप, 428 नंबर पर कचहरी चौक लखनादौन में अभिलाषा गोल्हानी के स्वामित्व वाला भीष्म पेट्रोलियम दर्ज है।
सूत्रों ने साई न्यूज को आगे बताया कि हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड की सूची में मण्डला रोड़ केवलारी का राम कुमार ठाकुर के स्वामित्व वाला मेसर्स राम पेट्रोलियम नंबर 429 पर दर्ज है। 430 नंबर पर धनोरा में दीपेश जैन के स्वामित्व वाला मेसर्स राजदीप फ्यूल्स दर्ज है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि 431 नंबर पर लखनादौन के बम्होड़ी में शराब व्यवसाई रहे, लखनादौन मस्जिद के सरपरस्त, वरिष्ठ अधिवक्ता तथा लखनादौन बार काउॅंसिल के अध्यक्ष, नगर पंचायत लखनादौन के पूर्व अध्यक्ष दिनेश राय के स्वामित्व वाला राय पेट्रोलियम दर्ज है। इसके साथ ही साथ 432 नंबर पर पंकज कुमार अग्रवाल के स्वामित्व वाला बरगी रोड घंसौर का पंकज कार्पोरेशन वाला पंप दर्ज है।

कोई टिप्पणी नहीं: