शनिवार, 15 मार्च 2014

आमिर ने सादगी से मनाया 49वां जन्मदिन

आमिर ने सादगी से मनाया 49वां जन्मदिन

(निधि गुप्ता)

मुंबई (साई)। मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान शुक्रवार को 49 साल के हो गए। उन्होंने अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ बहुत ही सादगी से मनाया।
आमिर ने कहा, मैं 49 साल का हो गया हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ सीखा है। इस दिलचस्प यात्रा के दौरान मुझे जितना भी प्यार मिला, उसके लिए मैं ईश्वर और अपने प्रशंसकों का धन्यवाद अदा करता हूं। उन्होंने बताया कि सबसे पहले उनकी पत्घ्घ्नी किरण राव ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। अपने घर पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अभिनेता ने कहा, मेरे लिए पिछला साल काफी शानदार रहा। फिल्म धूम-3 की सफलता से मैं खुश हूं। इस साल मैंने अपना सारा समय टीवी शो सत्यमेव जयतेको दे दिया है। राजकुमार हीरानी की फिल्म पीकेसाल के अंत में रिलीज होगी।

आमिर आम तौर पर किसी राजनीतिक पार्टी के संबंध में अपने विचार साझा करने से बचते हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, आप एक नई पार्टी है। देखते हैं वे क्या करते हैं। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी या उसके अभियान का समर्थन नहीं कर रहा हूं। यह लोकतांत्रिक देश है और मेरा मानना है कि सभी लोगों को अपने निर्णय खुद लेने चाहिए। लोगों को घरों से बाहर निकलना चाहिए और समझदारी से वोट डालना चाहिए। थ्री इडियट्सजैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले अभिनेता ने युवाओं से समझदारी से वोट देने का आग्रह किया। आमिर ने इससे पहले सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार निरोधी आंदोलन का समर्थन किया था।

कोई टिप्पणी नहीं: