शनिवार, 8 मार्च 2014

आतंकवादी नहीं हूं, मोदी क्यों डरते हैं: केजरीवाल

(जलपन पटेल)
अहमदाबाद (साई)। बीजेपी के पीएम कैंडिडेट और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुलाकात का समय न दिए जाने से नाराज अरविंद केजरीवाल ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया गया है।
केजरीवाल ने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी के घर से पांच किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया। आखिर वह कोई आतंकवादी तो नहीं हैं। मोदी आखिर इतने क्यों डरे हुए हैं? उधर, कांग्रेस ने भी केजरीवाल को मिलने का समय न दिए जाने पर मोदी की आलोचना की है। कांग्रेस ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री ने अतिथियों का स्वागत करने की राज्य की परंपरा का असम्मान किया है।
कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने मोदी की कार्रवाई की निंदा करते हुए, हमारी संस्कृति में अतिथि भगवान के समान हैं । केजरीवाल गुजरात के अतिथि थे और राज्य की यह परंपरा रही है कि यहां जो भी मुख्यमंत्री रहा है, वह दूसरे राज्यों के नेताओं और मुख्यमंत्रियों से मिलता है।
प्राइवेट प्लेन से दिल्ली आए केजरीः मोदी से मुलाकात का समय न मिलने के बाद केजरीवाल गुरुवार शाम को प्राइवेट प्लेन से जयपुर और फिर वहां से दिल्ली लौटे। केजरीवाल राजस्थान पत्रिका के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जेट के प्लेन से जयपुर आए और फिर दिल्ली में एक मैगजीन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रेलिगेयर के विमान से दिल्ली लौटे। विमान यात्रा के खर्च पर विवाद के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई देते हुए कहा कि इसका खर्चा आयोजकों की तरफ से ही उठाया गया है। पार्टी ने कहा कि केजरीवाल ने पहले ही साफ कर दिया था कि पार्टी के पास विमान यात्रा के पैसे नहीं हैं, इसके बाद आयोजकों ने इंतजाम किया। बाद में केजरीवाल ने भी सफाई देते हुए कहा कि उनकी हवाई यात्रा का खर्च आयोजकों ने उठाया है।

कोई टिप्पणी नहीं: