सोमवार, 11 फ़रवरी 2013

रोज पत्नि को थोड़ा थोड़ा जलाया पिशाच ने!

रोज पत्नि को थोड़ा थोड़ा जलाया पिशाच ने!

(पूनम खरे)

दमोह (साई)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के कुम्हारी में अपनी पहली पत्नी तथा बच्चों को छोडकर दूसरी शादी करने वाले एक व्यक्ति ने बाद में हुए विवाद में दूसरी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को प्रतिदिन घर में चारा डालकर जलाता रहा। इससे पूरा शव जल गया और केवल कंकाल ही बचा। पडोसी लोगों से जब शव जलाने की बदबू सहन नहीं हुई तो उन्होंने थाना जाकर शिकायत की। तब मामले का खुलासा हुआ।
यह मामला दमोह जिले के ग्राम कुम्हारी का है जहां शनिवार को पुलिस ने सूचना मिलने पर एक मकान की तलाशी ली तो उसमें एक जला हुआ कंकाल मिला। पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि पुलिस ने इसकी जानकारी आरोपी वीरेन्द्र चौहान (45वर्ष) से मांगी तो उसने कहा था कि वह तो अपने घर में जडी-बूटियों से दवाएं बना रहा है। हालांकि उसके झूठ का तुरंत ही खुलासा हो गया। कुम्हारी निवासी वीरेन्द्र चौहान को ग्राम बांदकपुर से तीन-चार माह पहले किरण नामक महिला को अपने साथ लेकर कुम्हारी आ गया और नये मकान में उसे रख लिया।
इसकी शिकायत वीरेन्द्र की विवाहिता पत्नी सरोज ने कुम्हारी थाने में 12 दिसंबर 2012 को की थी कि उसका पति एक अन्य महिला को अपने साथ रखे हुए है लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। पुलिस को मौका स्थल पर मृतका का वोटर कार्ड प्राप्त हुआ है जिसमें मृतका का नाम किरण पत्नी हरीलाल निवासी ग्राम बम्हौरी गुबराकला तहसील पाटन जिला जबलपुर अंकित है। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जी पी पाराशर का कहना है कि कुम्हारी में घटित इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कर ली गयी है। एसडीओपी पथरिया एम एल वर्मा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: