शुक्रवार, 1 मार्च 2013

राज्यपाल ने ’’सारा गवर्नर्स गोल्फ कप’’का अनावरण किया


राज्यपाल ने ’’सारा गवर्नर्स गोल्फ कप’’का अनावरण किया

(अर्जुन कुमार)

देहरादून (साई)। उत्तराखण्ड के राज्यपाल डॉ0 अज़ीज़ कुरैशी ने अपरान्ह में राजभवन में ’’सारा गवर्नर्स गोल्फ कप’’ टूर्नामेंट के विजेता को दी जाने वाली ट्रॉफीका अनावरण किया। राज्यपाल की पहल तथा ले0 जनरल मानवेन्द्र सिंह के सुझाव पर सारा ग्रुप के सहयोग से यह टूर्नामेंट 02 और 03 मार्च, 2013 को देहरादून में आयोजित किया जा रहा है।
इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा- ’’मेरी इच्छा है कि राज्य के उन सभी सामान्य वर्ग के प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को इस खेल में प्रतिभाग करने का अवसर मिले जिनकी इसमें रूचि है। मैं इस मिथक को भी तोड़ना चाहता हूँ कि यह केवल अमीर वर्ग का खेल है इसे हर वर्ग में लोकप्रिय बनाने के उद्देश्य से इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।’’
टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्यमंत्री श्री विजय बहुगुणा द्वारा 02 मार्च को किया जाएगा। 03 मार्च को विजेताओं के पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि राज्यपाल होंगे। सारा ग्रुप ऑफ इण्डस्ट्रीज तथा फ्राइमा (थ्त्प्ड।) गोल्फ कोर्स द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किये जा रहे इस दो दिवसीय टूर्नामेंट में देहरादून रानीखेत, रूड़की तथा नैनीताल से आये लगभग 120 गोल्फ खेल के शौकीन प्रतिभाग करेंगे।
सारा ग्रुप ऑफ इन्डस्ट्रीज के सौजन्य से तैयार सिल्वर गोल्फ कपके अनावरण के अवसर पर आई0एम0ए0 के कमाण्डेन्ट ले0 जनरल मानवेन्द्र सिंह तथा उनकी धमपत्नी, कर्नल विक्रम नेगी, सारा ग्रुप से श्रीमती राकेश धवन, श्री समीर धवन, श्री सुमित धवन तथा राजीव नागिया उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: