शुक्रवार, 19 अप्रैल 2013

शर्मसार हुआ नागपुर, युवक की हत्या!


शर्मसार हुआ नागपुर, युवक की हत्या!

(आशीष कौशल)

नागपुर (साई)। बलात्कार की राजधानी बन चुकी दिल्ली का असर अब महाराष्ट्र प्रदेश की संस्कारधानी नागपुर में भी देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र के नागपुर में एक अज्ञात व्यक्ति ने गत रात बीसीए के एक छात्र की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब उसने अपनी मित्र के साथ छेड़छाड़ करने से उसे रोकने की कोशिश की।
पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑॅफ इंडिया को बताया कि 26 वर्षीय रोशन समरित नागपुर के उंतखाना इलाके में मोटरसाइकिल चला रहा था जिसकी पीछे की सीट पर उसकी मित्र बैठी थी। दो युवक कुछ देर से उनका पीछा कर रहे थे। उन्होंने युवती के साथ छेड़छाड़ की। इससे नाराज होकर रोशन ने मोटरसाइकिल रोक दी और उनका विरोध किया। इसी दौरान एक युवक ने पिस्तौल निकालकर रोशन पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने साई न्यूज को बताया कि रोशन को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर रुप से घायल हो जाने के कारण उसने दम तोड़ दिया।
सूत्रों के अनुसार इस संबंध में इमामबाड़ा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में नंदनवाड़ा इलाके में दो लोगों ने मुफ्ती में गश्ती दल के सदस्य 45 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि एक अन्य कांस्टेबल बट्टुलाल पांडे को घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों की पहचान मोहसिन अंसारी और राजा गाउसे के रुप में की गई है। मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: