रविवार, 23 मार्च 2014

भाई के मोदी से मिलने पर चिंरंजीवी नाराज

भाई के मोदी से मिलने पर चिंरंजीवी नाराज

(एस.के.शर्मा)

विशाखापत्तनम (साई)। केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता के. चिरंजीवी को अपने छोटे भाई पवन कल्याण का बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मिलना नहीं भाया. चिरंजीवी ने कहा कि पवन को मोदी से नहीं मिलना चाहिए था, क्योंकि गोधरा के बाद गुजरात में हुए दंगों को लेकर मोदी पर आरोप हैं.
चिरंजीवी ने विशाखापत्तनम में शनिवार को संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे यकीन है कि मेरा भाई धर्मनिरपेक्ष है, लेकिन बीजेपी के साम्प्रदायिक कहे जाने वाले प्रमुख नेता से उसके मिलने को लेकर मुझे हैरानी है.
पूर्व अभिनेता चिरंजीवी ने कहा, ‘पता नहीं, मेरे भाई को इसकी जानकारी भी है कि नहीं कि मोदी गोधरा के बाद हुए गुजरात दंगों को लेकर आरोप झेल रहे हैं.उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और अन्य नेताओं ने मुसलमानों को सफाई दी है, वहीं मोदी ने न तो कोई स्पष्टीकरण दिया है और न ही माफी मांगी है.

आंध्र प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान पर निकले चिरंजीवी ने कहा, ‘यदि मेरे भाई ने मोदी से सफाई मांगने के बाद उनसे मुलाकात की है, तो हो सकता है कि मैं इसे स्वीकार कर लूं.तेलुगू फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता पवन ने पिछले सप्ताह जन सेना पार्टी का गठन किया. उन्होंने शुक्रवार को अहमदाबाद में मोदी से मुलाकात की थी और प्रधानमंत्री पद के लिए उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया था.

कोई टिप्पणी नहीं: