सोमवार, 10 मार्च 2014

‘वेलकम बैक‘ से कमबैक करेंगे शाइनी आहूजा

वेलकम बैकसे कमबैक करेंगे शाइनी आहूजा
(अतुूल खरे)
मुंबई (साई)। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता, मॉडल शाइनी आहूजा वेलकम बैकके जरिए इंडस्ट्री में अपना कमबैक करने जा रहे हैं।
वर्ष 2005 में रिलीज हुई फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसीके जरिए बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले शाइनी आहूजा अपनी पूर्व नौकरानी द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगाए जाने के कारण गुमनामी के अंधेरे में खो गए थे। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। शाइनी अहूजा एक बार फिर से इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रहे हैं।
शाइनी अहूजा ने कहा कि मैं वेलकम बैकमें काम करने जा रहा हूं। मैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग दुबई में शुरू करूंगा। मेरी भूमिका काफी हटकर है। मैंने कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। मैं नहीं बता सकता कि मेरे परिवार के लोग फिर से मेरे फिल्मों में काम करने को लेकर कितने खुश हैं। मैं इसके लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।

गौरतलब है कि वेलकम बैकअनीस बज्मी निर्देशित वर्ष 2007 में रिलीज सुपरहिट फिल्म वेलकमकी सीक्वल है। वेलकममें अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, फिरोज खान और परेश रावल की मुख्य भूमिकाएं थी। वेलकम बैकमें अक्षय की भूमिका जॉन अब्राहम निभा रहे हैं, जबकि कटरीना की भूमिका में अब श्रुति नजर आएंगी। जबकि फिरोज खान वाली भूमिका इस बार नसीरुद्दीन शाह निभाते नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: