सोमवार, 10 मार्च 2014

सलमान खान ने इस साल शादी के संकेत दिए

सलमान खान ने इस साल शादी के संकेत दिए
(मोदस्सिर कादरी)
नई दिल्ली (साई)। सुपरस्टार सलमान खान ने इस साल के आखिर तक विवाह के बंधन में बंधने का संकेत दिया है, क्योंकि वह अब अकेले रहते-रहते ऊब चुके हैं।
शनिवार शाम इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2014में 48 वर्षीय जय होस्टार ने इस बात से इनकार नहीं किया कि वह अपनी रोमानियाई गर्लफ्रेंड लूलिया वैंतूर के साथ जीवन भर के बंधन में बंध सकते हैं। कथित रूप से सलमान पिछले कुछ समय से वैंतूर को डेट कर रहे हैं।
सलमान ने कहा, अब मैं संक्रमण काल में हूं और मुझे अच्छा लग रहा है। 15 साल की उम्र से मुझे कभी बदलाव नहीं मिला। पहली बार मुझे ऐसा मौका मिला है और पिछले ढाई साल से मुझे बदलाव का खूब अवसर मिला है। और अब बदलावों पर अटकलें लगानी बंद कर देनी चाहिए क्योंकि जल्दी ही मेरे जीवन में कुछ बदलने वाला है।

उन्होंने कहा, मैं मानवता को मानता हूं। मैं इस्लाम, ईसाई दोनों धर्मों को मानता हूं और जितना संभव हो सके उतना ज्यादा सही काम करने का प्रयास करता हूं। मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं। मेरे पिता पठान हैं, मां हिंदू हैं और दूसरी मां ईसाई। मेरे बहनोई पंजाबी हैं और पत्नी को बाहर से लाने की सोच रहा हूं।

कोई टिप्पणी नहीं: