सोमवार, 12 नवंबर 2012

राखी ने जमकर कोसा दिग्गी राजा को!


राखी ने जमकर कोसा दिग्गी राजा को!

(निधि गुप्ता)

मुंबई (साई)। अपने तीखे और विवादित बयानों के लिए मशहूर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने राखी सावंत की तुलना अरविंद केजरीवाल से करके बर्र के छत्ते में हाथ डाल दिया है। दिग्विजय सिंह के माफी मांगने के बाद भी राखी का गुस्सा शांत नहीं हुआ है और उन्होंने कांग्रेस महासचिव के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।
गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने रविवार को कोलंबिया यूनिवर्सिटी के एक छात्र के ट्वीट के हवाले से कहा था कि अरविंद केजरीवाल और राखी एक समान हैं। दोनों सिर्फ एक्सपोज करते हैं और उनके पास दिखाने-बताने को कुछ नहीं होता। हालांकि, दिग्विजय ने इस तरह की टिप्पणी करने के लिए बाद में राखी से माफी भी मांगी ली। दिग्विजय ने ट्वीट में राखी का मजाक न उड़ाने की मंशा जाहिर करते हुए लिखा, कि वे इसके लिए उनसे माफी चाहते हैं और वे उनके पुराने फेन हैं।
कांग्रेस महासचिव के इस बयान के बाद राखी सावंत उनसे नाराज हैं। उन्होंने दिग्गी को जमकर कोसते हुए कहा, कि वह अपना काम क्यों नहीं करते? मेरी बॉडी, मैं जैसे चाहूं काम करूं। दिग्विजय सठिया गए हैं, केजरीवाल और मुझ में जमीन-आसमान का अंतर है।
राखी ने यह भी कहा, कि नेता लोग लड़कियों के विडियो देखते हैं, मेरे भी देखते होंगे। कभी कोई मिक्का-चिक्का, कभी दिग्विजय। अभी तो उन्होंने मुझे छेड़ा है। उन्हें समझ आ जाना चाहिए, जनता भूखी मर रही है। काम करो काम . . .। दिग्विजय को कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए राखी ने कहा, उन्हें अब पता चलेगा कि मैं क्या कर सकती हूं। वकील से मैं बात कर रही हूं। मैं उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का दावा करूंगी। उन्हें मेरे लिए इस तरह बोलने का कोई हक नहीं था, वह अपने गिरेबां में क्यों नहीं झांकते।

कोई टिप्पणी नहीं: