सोमवार, 10 दिसंबर 2012

मिशन गोल्ड कप 2012 क्रिकेट प्रतियोगिता में पहला शतक तौसीफ के बल्ले से


मिशन गोल्ड कप 2012 क्रिकेट प्रतियोगिता में पहला शतक तौसीफ के बल्ले से

(काबिज खान)

सिवनी। (साई)। हजारों दर्शकों के बीच मिशन स्कूल ग्राउण्ड में आयोजित मिशन गोल्ड कप प्रतियोगिता अपने अंतिम चरण में चल रही है क्रिकेट प्रमियों के साथ सिवनी की जनता का भरपूर मंनोरजन इस प्रतियोगिता के माध्यम से हो रहा है जहां दर्शक सुबह से ही मिशन स्कूल की गैलरियों में अपना स्थान सुरक्षित रखने की होड़ में लगे रहते हैं वहीं मिशन स्कूल के मैदान में खेल रहे हर खिलाड़ी अपने बहतर प्रदर्शन दिखाने की होड़ में लगे रहते हैं।
प्रतियोगिता के अंतिम चरणों खेले जाने वाले मैचों में आज के अपने-अपने मैचों में पैप्सी क्रिकेट क्लब परासिया एवं सनी गोल्उ क्रिकेट क्लब सिवनी ने मैचों में विजय हासिल की। ये दोनों टीमों ने अपने पूल में अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया प्रतियोगिता का प्रथम पुरूषकार 51000/- नगद की तरफ अपना कदम बढ़ा चुके हैं आज के दोनों पैचों में मैच के हीरो तौसीफ ने 51 गेंदों में 115 रन बनाकर अपनी टीम को भारी रनों के अंतर से जीत दिलाई।
वहीं नीरज ने मात्र 9 गोंदों में 20 रन बनाये पहले मैच में मिशन बॉयज के राहुल पाण्डे ने 14 गेंदों में 24 रनों का योगदान दिया। जवाबी पारी खेलने उतरी शनि गोल्उ के गणेश ने 10 गेंदों में 19 रन बनाकर अपनी टीम को विजयी दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आज के दोनों मैचों के एम्पायर वसीम खान, बन्टी दादा, छितेज कटरे एवं अंकुश ठाकरे रहे साथ ही स्कोरर की भूमिका में यूसुफ खान ने निभाई।

कोई टिप्पणी नहीं: