मंगलवार, 18 दिसंबर 2012

मतदान दलों के कर्मचारियों के लिए पुख्ता व्यवस्थायें


मतदान दलों के कर्मचारियों के लिए पुख्ता व्यवस्थायें

(संजय कौशल)

नरसिंहपुर (साई)। मंडी आम निर्वाचन 2012 के तहत जिले के सभी 5 मंडी निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान दलों के कर्मचारियों के लिए जिला प्रशासन द्वारा पुख्ता व्यवस्थायें की गयी हैं। मंडी क्षेत्र नरसिंहपुर के लिए नरसिंहपुर से, गाडरवारा के लिए गाडरवारा से, करेली के लिए करेली से, गोटेगांव के लिए गोटेगांव से और तेंदूखेड़ा के लिए तेंदूखेड़ा से मतदान सामग्री का मंडी क्षेत्रवार वितरण किया जायेगा।
मतदान सामग्री के लिए मतदान केंद्रवार टेबलें लगायी जायेंगी। इन्हीं टेबिलों से मतदान केंद्रवार सामग्री वितरित होंगी। मतदान दल के कर्मचारी संबंधित टेबिल से मतदान सामग्री ले सकेंगे। नरसिंहपुर मंडी क्षेत्र के मतदान दलों के रूकने के लिए कृषि उपज मंडी नरसिंहपुर में आवास की व्यवस्था की गयी है।
मतदान दलों हेतु नरसिंहपुर से तेंदूखेड़ा के लिए 18 दिसम्बर को बसें जायेंगी:- नरसिंहपुर के जिन कर्मचारियों की ड्यूटी तेंदूखेड़ा के मतदान दलों में लगायी गयी है उनको तेंदूखेड़ा जाने के लिए नरसिंहपुर से बस सुविधा मुहैया करायी जायेगी। नरसिंहपुर से तेंदूखेड़ा के लिए बसें 18 दिसम्बर को अपरान्ह 4 बजे रवाना होंगी। इन बसों से मतदान दल के कर्मचारी तेंदूखेड़ा जा सकेंगे। जो कर्मचारी निजी वाहन से तेंदूखेड़ा जाना चाहते हैं, वो अपने- अपने वाहनों से भी जा सकते हैं, परंतु उन्हें नियत समय पर तेंदूखेड़ा अनिवार्य रूप से पहुंचना अनिवार्य होगा।

कोई टिप्पणी नहीं: