मंगलवार, 18 दिसंबर 2012

नेट ऑन रहने पर कटेगा पैसा, शिकायत करें पाएं रकम वापस



नेट ऑन रहने पर कटेगा पैसा, शिकायत करें पाएं रकम वापस

(निधि गुप्ता)

मुंबई (साई)। मोबाइल में बैलेंस डलवाया, लेकिन यह क्या. . ., फिर से बैलेंस खत्म? पहली बार लगा शायद नेटवर्क प्रॉब्लम है । बार-बार फोन करने के बाद भी एक ही आवाज आती रही। यू हैव इनसफिशियंट बैलेंस। कस्टमर केयर पर बात करने पर पता चला कि नेट ऑन था।
तो कभी कहा गया कि आपने वॉइस चौट सब्सक्राइब किया है। कभी कुछ तो कभी कुछ। यह कहानी हजारों लोगों की है। पहले इस तरह की शिकायत के बाद लोगों को पैसे वापस नहीं किये जाते, लेकिन जब सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों को कानून का हवाला दिया जा रहा है तो फिर उनके पैसे वापस किये जा रहे हैं।
बीएसएनएल का टोल फ्री नंबर 1503
बीएसएनएल में भी इस तरह की गड़बड़ियां सामने आयी हैं। ग्राहकों की परेशानियों को दूर करने के लिए विभाग ने टोल फ्री नंबर 1503 जारी किया है। इस नंबर पर ग्राहक अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: