गुरुवार, 18 अप्रैल 2013

अप्राकृतिक सेक्स के साथ रातभर कराया नंगा नाच


अप्राकृतिक सेक्स के साथ रातभर कराया नंगा नाच

(सरवन मवई)

सीहोर (साई)। जिले की इछावर तहसील के आदिवासी बाहुल्य गांव के दो युवको को मछली पकडऩे की अमानवीय सजा डेम ठेकेदारों के गुंडो ने दी। इन दोनों युवकों के साथ जहां जमकर मारपीट की गई,इतने से दिल नही भरा तो इन दोनों युवकों को रातभर नंगा कर नचवाया गया। हद तो तब हो गई जब रिश्ते के दोनों भाईयों को अप्राकृतिक सेक्स करने पर मजबूर भी किया गया। किसी तरह ठेकेदार के चंगुल से छूटे दोनों युवक जब बिलकिसगंज थाने पहुंचे तो वहां पुलिस ने उल्टे उन्हें की हवालात की हवा खिला दी।
समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को मिली जानकारी के अनुसार बिलकिसगंज थाना अंतर्गत ग्राम फांगिया के चार युवक रविवार शाम चार बजे जंगल से लगे कोलार डेम पर मछलियां पकडऩे गए थे। यहां इन युवकों को मछली ठेकेदार के लोगों ने इन्हें घेर लिया। दो युवक तो इनके चंगुल से छूट गए लेकिन दो जिनमे अमर सिंह पिता गजे सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी फांगिया व उसका चचेरा भाई महेश पिता गोपाल सिंह उम्र 28 वर्ष को ठेकेदारो के लोगों ने घेर लिया। इन दोनों के साथ डेम पर लटठों से जमकर मारपीट की गई।
इसके बाद इन्हे एक कमरे में बंद कर दिया गया। रात में इन्हें नग्न कर  डांस करवाया गया। पीडितों की माने तो इनको एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने को भी मजबूर किया। पीड़ितों ने यह बात पुलिस रिपोर्ट में भी कही है। मगर पुलिस ने पूरी जानकारी सुनने और लिखने के बाद भी मात्र मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है जबकि दोनों भाई गंभीर हालत में सीहोर जिला अस्पताल में भर्ती हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: