गुरुवार, 18 अप्रैल 2013

शूट आउट एट वड़ाला आएगी तीन को!


शूट आउट एट वड़ाला आएगी तीन को!

(निधि गुप्ता)

मुंबई (साई)। रूपहले पर्दे के उभरते अदाकार अभिनेता जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म शूटआउट एट वडालाके प्रदर्शन की तारीख तीन मई तक टाल दी गयी है। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित यह एक्शन फिल्म 2007 में आयी शूटआउट एट लोखंडवालाका प्रीक्वलहै और डोंगरी टू दुबईकिताब पर आधारित है।
यह फिल्म मुंबई पुलिस द्वारा किये गये पहले मुठभेड़ की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें गैंगेस्टर मान्या सुर्वे वडाला में ढेर हो गया था। मान्या की भूमिका जॉन अब्राहम ने निभायी है और यह घटना 1982 की है। पहले यह फिल्म पिछले साल सात दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन आमिर खान की फिल्म तलाशके 30 नवंबर को प्रदर्शित होने के चलते इसका प्रदर्शन टाल दिया गया और इसे 25 जनवरी को रिलीज करने की बात कही गयी।
उस समय निर्माताओं ने इसे एक मई को अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस और भारत में श्रमिक दिवस के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की थी, लेकिन अब इसे तीन मई तक टाल दिया गया। जॉन ने यहां संवाददाताओं को बताया कि फिल्म अब शुक्रवार, तीन मई को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म को लेकर जॉन काफी उत्साहित हैं और उन्होंने उम्मीद जताई है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: