शुक्रवार, 26 अप्रैल 2013

सीहोर में मामा की दुधमुही भानजी हुई हैवानियत का शिकार


सीहोर में मामा की दुधमुही भानजी हुई हैवानियत का शिकार

(सरवन मवई)

सीहोर (साई)। दिल्ली के बाद सिवनी में चार साल की अबोध बच्ची के साथ हैवानियत का मामला अभी सुलझा नहीं है और राजधानी भोपाल से लगे सीहोर जिले की आष्टा तहसील के ग्राम मैना की एक छह वर्षीय मासूम को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामला सामने आने पर पुलिस ने मासूम का आष्टा अस्पताल मे मेडिकल करवाया। मासूम की हालत खराब होने के कारण उसे सीहोर अस्पताल रैफर किया गया है। अभी तक आरोपी की शिनाख्त नही हो सकी है।
समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम पांच बजे के आसपास ग्राम मैना मे एक पेड़ के नीचे दो बच्चों के साथ खेल रही छह वर्षीय मासूम को अज्ञात आरोपी चाकलेट का लालच देकर सुनसान क्षेत्र मे ले गया। यहां उसके द्वारा मासूम को अपनी वासना का शिकार बनाकर रोता-बिलखता छोड़ दिया गया।
रोती मासूम को देखकर कुछ ग्रामीण उसे वापस गांव तक लाए। मामला सामने आने पर मासूम को आष्टा अस्पताल लाया गया जहां से उसे सीहोर अस्पताल रैफर कर दिया गया। हालत खराब होने के कारण मासूम कुछ बोल नही पा रही है। इधर पुलिस उन दो मासूमों से भी पूछताछ कर रही है जो उस समय इस बच्ची के साथ खेल रहे थे।

कलेक्टर-एसपी पहुंचे अस्पताल

मामले की जानकारी मिलते ही मासूम के जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही कलेक्टर कविन्द्र कियावत व एसपी केबी शर्मा अस्पताल पहुंच गए थे। कलेक्टर कियावत ने पूरी गोपनीयता बरतने व मासूम के पु ता उपचार के निर्देश चिकित्सकों को दिए, इधर एसपी शर्मा ने आरोपी की गिर तारी के लिए कई टीमों को क्षेत्र मे सर्चिग के लिए रवाना किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं: