रविवार, 9 मार्च 2014

70 साल का मौलवी 15 साल की युवती संग फरार




(राजेश शर्मा)

भोपाल (साई)। भोपाल में 70 साल के एक मौलवी अपनी 15 साल की स्टूडेंट से प्यार कर बैठे और दोनों घर से फरार हो गए। मौलवी कुछ महीने पहले तक युवती को धार्मिक शिक्षा देते थे। पुलिस ने लड़की के नाबालिग होने के कारण मौलवी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।
भोपाल के बजारिया इलाके में रहने वाले मौलवी का नाम हफीज है। जबकि युवती पुराने भोपाल के काजी कैंप इलाके की है। युवती दसवीं की छात्रा है। वह भोपाल में अपने दादी के साथ रहती है। पुलिस के मुताबिक मौलवी और युवती की मुलाकात सालभर पहले हुई थी। मौलवी साहब युवती को उसके घर पर धार्मिक शिक्षा देने जाते थे। इसी दौरान 70 साल के मौलवी और 15 साल की युवती का प्यार परवान चढ़ा। छह महीने पहले घरवालों को शक हुआ, तो उन्होंने मौलवी को घर पर आना बंद करवा दिया।
इसके बाद भी मौलवी और युवती संपर्क में थे। पुलिस के मुताबिक चार मार्च को मौलवी युवती को अपने घर पर लेकर आया। पड़ोसियों ने जब ऐतराज किया, तो दोनों फरार हो गए। युवती के घर न लौटने पर दादी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने अपने पोती के अपहरण की आशंका जताई है।
पुलिस ने मौलवी के घर की तलाशी ली, तो दोनों लापता मिले। पुलिस ने युवती के नाबालिग होने के कारण मौलवी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवती को उसके मोबाइल नंबर के जरिए तलाशने की कोशिश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: