सोमवार, 11 मार्च 2013

विजेंद्र से पूछताछ करेगी पंजाब पुलिस


विजेंद्र से पूछताछ करेगी पंजाब पुलिस

(शंटी आनंद)

फतेहगढ़साहिब (साई)। कांस्य पदक विजेता विजेंद्र पर मुसीबतें बढ़ती ही दिख रही हैं। पंजाब पुलिस का कहना है कि एक सौ तीस करोड़ रुपये मूल्य के नशीले पदार्थ की बरामदगी के मामले में, ओलिम्पिक कांस्य पदक विजेता विजेन्द्र सिंह से पूछताछ की जाएगी।
फतेहगढ़ साहिब के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरदयाल सिंह मान ने बताया है कि फिलहाल, इस मामले से जुड़े अन्य लोगों को पकड़ने पर ध्यान दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपिन्दर सिंह हुड्डा ने कहा है कि विजेन्द्र के मामले में कानून अपना काम करेगा। पुलिस ने इस मामले के एक अन्य आरोपी सुनील कात्याल को लुधियाना से गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि पंजाब पुलिस अर्जुन अवॉर्ड विजेता जगदीश भोला की तलाश में, राज्य व राज्य से बाहर छापेमारी कर रही है। रोकच बात यह है पुलिस से निकाले गए भोला को पकड़ने के लिए इस केस में संलिप्त पुलिस के ही हेड कांसटेबल राम सिंह की मदद ली जा रही है।
सूत्रों ने आगे बताया कि कनाडा निवासी अनूप सिंह कहलो जो पुलिस हिरासत में है, भोला के लिए काम करता था। इस दौरान पिछले एक सप्ताह में पुलिस ने एक सौ तीस करोड़ रुपये की २६ किलो हेरोइन के केस में सात व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। चाहे मुक्केबाज रामसिंह को कल राष्ट्रीय खेल संस्थान पटियाला से निकाल दिया गया है, परन्तु पुलिस द्वारा उसके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

कोई टिप्पणी नहीं: