सोमवार, 24 मार्च 2014

भाजपा को आड़े हाथों लिया दिग्विजय ने

भाजपा को आड़े हाथों लिया दिग्विजय ने

(प्रदीप आर्य)

भोपाल (साई)। एक बार फिर से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने रविवार को मीडिया में कहा कि अगर वाकई में मोदी की लहर पूरे देश में है तो फिर क्यों बीजेपी सीनयर नेताओं के पत्ते काट रही है और उन्हें रोने पर मजबूर कर रही है।
विदशा से सुषमा के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं दिग्विजय सिंह दिग्विजय सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू, आडवाणी, टंडन का नाम लेते हुए कहा कि बीजेपी ने इन सभी को मोदी के चलते साइडलाइन कर दिया है जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। बीजेपी वन मैन पार्टी हो गयी है। आखिर बीजेपी को क्यों नहीं दिख रहे हैं आडवाणी, जोशी, टंडन और जसवंत के आंसू?
दिग्विजय सिंह ने कहा बीजेपी का यह रवैया बताने के लिए काफी है कि उसे अपने दिग्गजों की जीत पर संशय है तभी तो उन्होंने जसवंत सिंह समेत हर किसी को रोने पर मजबूर किया है जिसका समर्थन सुषमा स्वराज जैसी नेता ने दुख जता कर दिया है। मोदी का हौव्वा बनाकर बीजेपी वरिष्ठ नेताओं का अपमान कर रही है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस लोकसभा चुनाव में विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा की सुषमा स्वराज के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारने की तैयारी में है। सूत्रों के अनुसार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव व नेता प्रतिपक्ष सत्येदव कटारे ने पार्टी आलाकमान को दिग्विजय सिंह को विदिशा से चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव भेजा है। कांग्रेस का मानना है कि विदिशा से यदि दिग्विजय को चुनाव मैदान में उतारा जाए तो भाजपा की स्टार प्रचारक सुषमा पूरे देश के दौरे नहीं कर पाएंगी, वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदिशा में रहने के लिए विवश होना पड़ेगा, क्योंकि शिवराज का विधानसभा क्षेत्र इसी संसदीय क्षेत्र में है।

कोई टिप्पणी नहीं: