गुरुवार, 7 मार्च 2013

कैथल : सड़क दुर्घटनाओं में 3 व्यक्ति घायल


सड़क दुर्घटनाओं में 3 व्यक्ति घायल

(ब्यूरो कार्यालय)

कैथल (साई)। सड़क दुर्घटना के दो अलग-अलग मामलों में तीन व्यक्ति घायल हो गए। पहले मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में बलिंद्र सिंह निवासी साकरा ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक ने गांव गढ़ी के पास अपने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसकी बाईक को टक्कर मार दी, जिसमें वह और उसकी पत्नी देविंद्रजीत कौर घायल हो गए। वाहन चालक मौके से फरार हो गया। दूसरे मामले में राजपाल निवासी रमाना रमानी ने बताया कि अवतार सिंह निवासी हजवाना ने अपनी इंडिका गाड़ी को तेजी से व लापरवाही से चलाते हुए गांव बरसाना के पास उसके भाई सतपाल की बाईक को टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया व उसकी बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।  
0 खेतों से 35 हजार की तारें चोरी
चोर एक किसान के खेत से हजारों रुपए की ट्रांसफार्मर की तारें चोरी कर ले गए। इस मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में राहुल कुमार एस.डी.ओ. ने बताया कि चोर रणबीर सिंह निवासी टयोंठा के खेतों से ट्रांसफार्मर की तारें चोरी कर ले गए। चोरी हुए सामान की कीमत लगभग 35 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
0 सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते 2 गिरफ्तार
पुलिस ने दो मामलों में गुप्त सूचना के आधार पर सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में चीका पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर सुभाष निवासी चीका को पिहेवा रोड़ कैथल से शराब पीते हुए गिरफ्तार किया। दूसरे मामले में पूंडरी पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर राजीव निवासी फतेहपुर को रविदास मंदिर से शराब पीते हुए व हुड़दंग मचाते हुए गिरफ्तार किया है।
0 देसी कट्टे सहित एक गिरफ्तार
पूंडरी पुलिस ने एक व्यक्ति को 12 बोर के देसी कट्टे व एक जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुलदीप निवासी जींद को गांव डीग के पास 12 बोर के देसी कट्टे व एक जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच आरंभ कर दी है। 

कोई टिप्पणी नहीं: