सोमवार, 2 जनवरी 2012

जमकर छलकी मंत्राईन की पार्टी में शराब


जमकर छलकी मंत्राईन की पार्टी में शराब

अल्पसंख्यक मंत्री की पत्नि ने दी बड़े दिन पर शानदार पार्टी



(विपिन सिंह राजपूत)

नई दिल्ली (साई)। कांग्रेस का अल्पसंख्यक चेहरा समझे जाने वाले केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सलमान खुर्शीद के घर ईसा मसीह के जन्म दिन का त्योहार क्रिसमस काफी धूमधाम से मनाया गया। सर्वधर्म सम्भाव की मिसाल कायम करते हुए सलमान खुर्शीद की मूलतः मसीही समाज से ताल्लुक रखने वाली धर्मपत्नि लुईस फर्नाडिस ने बड़े दिन के अवसर पर एक दावत का अयोजन किया।
इस दावत में देश के अर्थ तंत्र को संचालित करने वाले शीर्ष औद्योगिक घरानों के नुमाईंदों को विशेष तौर पर बुलवाया गया था। कुछ उद्योगपति तो खुद ही पहुंचे तो कुछ ने अपने प्रतिनिधियों को इस पार्टी में शिरकत करने भेज दिया था। सलमान खुर्शीद के करीबी सूत्रों की मानें तो उनकी पत्नि लुईस ने सहारा एडीएजी, सुपरटेक, यूनीटेक आदि को तो व्यक्तिगत तौर पर आमंत्रित किया था।
इस पार्टी से कांग्रेस के पदाधिकारियों ने खुद को दूर ही रखा। इसमें कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बने टीम अण्णा के सबसे करीबी सहयोगी अरविंद केजरीवाल के परम मित्र सांसद संदीप दीक्षित की माता और दिल्ली की निजाम श्रीमति शीला दीक्षित, केंद्रीय मंत्री पलनिअप्पम चिदम्बरम, आनंद शर्मा, पवन बंसल, वीर भद्र सिंह आदि भी पहुंचे। यह पार्टी चर्चा में इसलिए आ गई क्योंकि इसमें शराब जमकर छलकी।

कोई टिप्पणी नहीं: