बुधवार, 20 मार्च 2013

फरीदाबाद : पाक इटली का पुतला फूंकेगी हिन्दू महासभा


पाक इटली का पुतला फूंकेगी हिन्दू महासभा

(अनेशा वर्मा)

फरीदाबाद (साई)। अखिल भारत हिन्‍दू महासभा उत्‍तर भारत के प्रभारी रविन्‍द्र द्विवेदी के नेतृत्‍व में 22 मार्च को फरीदाबाद के डबुआ कालोनी में  प्‍याली चौक पर दोपहर 2 बजे पाकिस्‍तान और इटली का पुतला फूंका जायेगा। यह जानकारी हिन्‍दू युवक सभा उत्‍तर भारत के प्रभारी  एवं फरीदाबाद लोकसभा सीट से हिन्‍दू महासभा प्रत्‍याशी रविन्‍द्र भाटी ने दी।
रविन्‍द्र भाटी ने कहा कि अजमेर में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री द्वारा जियारत करने के बाद पाकिस्‍तान लौटने पर पाक प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा जम्‍मू-कश्‍मीर में सी0 आर0 पी0 एफ0 के पांच सैनिकों की हत्‍या की विरोध में पाकिस्‍तान का पुतला जलाने का निर्णय लिया गया।
दो भारतीय मछुआरों की हत्‍या के आरोपी नौ सैनिक को वापस  भारत भेजने के मामले में इटली सरकार का इन्‍कार सहन नही होगा और इटली का पुतला फूंककर विरोध जताया जायेगा।
जारी बयान के अनुसार 22 मार्च को कार्यकर्ता हिन्‍दू महासभा उत्‍तर भारत के प्रभारी एवं फैजाबाद लोकसभा के उम्‍मीदवार रविन्‍द्र द्विवेदी के नेतृत्‍व में एकत्र होंगे और पाकिस्‍तान तथा इटली के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला जलायेंगे।
पुतले को मुखाग्नि रविन्‍द्र द्विवेदी देंगे।  प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को हिन्‍दू महासभा दिल्‍ली प्रदेश के कार्यकारी अध्‍यक्ष अधिवक्‍ता सुशील मिश्र उत्‍तराखण्‍ड, हिन्‍दू महासभा के प्रभारी कृष्‍णानंद भट्ट, हरियाणा के प्रभारी ज्ञान स्‍वामी जी सहित अनेक वक्‍ता संबोधित करेंगे।
प्रदर्शनकारियों की ओर से केन्‍द्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को ज्ञापन भेजा जायेगा। ज्ञापन में भारत सरकार से पाकिस्‍तान को आतंकवाद देश घोषित करने की मांग की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: