सोमवार, 8 अप्रैल 2013

नेताजी ने कराई मसाज, मामू बनाकर चलती बनी एस्कॉर्ट गर्ल


नेताजी ने कराई मसाज, मामू बनाकर चलती बनी एस्कॉर्ट गर्ल

(रश्मि सिन्हा)

नई दिल्ली (साई)। दक्षिण भारत से आए एक युवा राजनेता ने दिल्ली में एक एस्कॉर्ट गर्ल को हायर किया मसाज कराई पर अंत में उन्हें एहसास हुआ कि वह लड़की तो उन्हें मामा बनाकर फुर्र्र हो गई है, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बाद में युवा नेता ने दिल्ली पुलिस को चेन स्नेचिंग की झूठी रिपोर्ट लिखवा दी पर मामला खुला तो युवा नेता माफी मांगते नजर आए।
हुआ दरअसल यूं कि मौज-मस्ती के शौकीन एक नेताजी को एस्कॉर्ट गर्ल बेवकूफ बनाकर रफूचक्कर हो गई। मुंबई से आए नेताजी ने नई दिल्ली इलाके के एक नामी गिरामी फाइव स्टार होटल में चेक-इन किया था। लड़की को उन्होंने वहीं रूम में बुलाया था। नेताजी की थोड़ी मसाज करने के बाद लड़की ने उनसे 10 हजार रुपये लिए और उन्हें थोड़ी देर में आने की बात कहकर चली गई। नेताजी होटल में लड़की का इंतजार करते रहे, मगर एस्कॉर्ट गर्ल वापस नहीं आई। अब नेताजी ने लड़की को सबक सिखाने के लिए पुलिस को चेन स्नैचिंग की झूठी कॉल कर दी और एसएचओ को भी धमकाया। सच सामने आने पर नेताजी पार्लियामेंट स्ट्रीट थाना पुलिस की गिरफ्त में आ गए।
नई दिल्ली के डीसीपी कार्यालय के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना बुधवार रात की है, मगर एस्कॉर्ट लड़की शनिवार की शाम को पकड़ में आई। नेताजी ने पुलिस को बताया कि वह चेन्नै में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के यूथ विंग के जनरल सेक्रेटरी हैं। वह तीन दिन पहले मुंबई से किसी काम से दिल्ली आए थे। यहां वह एक फाइव स्टार होटल में ठहरे। इंटरनेट की मदद से एक एस्कॉर्ट गर्ल की सेवा लेने के लिए उससे कॉन्टेक्ट किया।
लड़की होटल में उनके रूम में आ गई। कुछ देर तक लड़की ने नेताजी की मसाज वगैरह की। इसके बाद लड़की ने नेताजी से 10 हजार रुपए मांगे। नेताजी ने कहा कि रुपए एटीएम से निकलवाने होंगे। लड़की अपनी कार में नेताजी को बैठाकर खान मार्केट ले गई। वहां से 10 हजार रुपये लेकर नेताजी होटल में पहुंचे। होटल की लॉबी में पहुंचकर एस्कॉर्ट लड़की ने नेताजी से कहा, आप रूम को सजाइए, मैं थोड़ी देर में आती हूं। नेताजी रूम में एस्कॉर्ट गर्ल का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आई।
जब नेताजी को पता लग गया कि वह ठगे जा चुके हैं तो उन्होंने रात 2 बजे होटल से बाहर निकलकर पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर दी। नेताजी ने पुलिस को कहा कि एक कार में आई लड़की उनकी सोने की चेन झपटकर भाग गई। मौके पर पुलिस आई। नेताजी ने कार की नंबर प्लेट में लास्ट के चार नंबर बताए। 200 से ज्यादा कारों को सर्च करके आखिरकार पुलिस ने वह वैगन-आर कार खोज निकाली। इसके बाद लड़की को पकड़ा गया।
नेताजी ने पुलिस से कहा कि लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। इस पर एसएचओ ने कहा कि पहले लड़की से पूछताछ कर लें। मगर नेताजी ने एसएचओ को मामले में देरी करने के लिए धमकाना शुरू कर दिया और यहां तक कह डाला, अगर इसे अंदर नहीं किया तो मैं तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा। एसएचओ ने नेताजी को समझाने की कोशिश भी की कि यह महिला का मामला है, इसमें हम जल्दबाजी नहीं कर सकते। मगर नेताजी भड़क उठे और एसएचओ से कहा, तुम मुझे जानते नहीं हो, मैं तुम्हें सस्पेंड करा दूंगा।
पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि मामले की गंभीरता को समझते हुए महिला पुलिस अधिकारी ने लड़की से अकेले में पूछताछ की तो सच का पता लग गया। नेताजी की एस्कॉर्ट गर्ल की चाहत वाली बात का पता लगते ही नेताजी एसएचओ से सॉरी बोलने लगे। लेकिन पुलिस ने फिर उनकी एक नहीं सुनी।

कोई टिप्पणी नहीं: