शुक्रवार, 14 मार्च 2014

गुजरात में एक सीट से किस्मत आजमाएंगे मोदी: भाजपा


गुजरात में एक सीट से किस्मत आजमाएंगे मोदी: भाजपा

(जलपन पटेल)

अहमदाबाद (साई)। भाजपा की गुजरात इकाई ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य की एक सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की, वहीं उत्तर प्रदेश में किसी दूसरी लोकसभा सीट से उनके मैदान में उतरने की संभावना को खारिज नहीं किया।
प्रदेश भाजपा महासचिव विजय रूपानी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि मोदीजी गुजरात की एक सीट से चुनाव लड़ेंगे। रूपानी ने कहा कि राज्य के चार प्रमुख शहरों-अहमदाबाद, राजकोट, वड़ोदरा और सूरत में से किसी लोकसभा क्षेत्र में नरेंद्र मोदी को चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित करने की पुरजोर मांग है। हमारे पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि उन्हें गुजरात से लड़ना चाहिए।
उन्होंने कहा, पिछले चार दिन में हमारे रूराज्य भाजपा केरू संसदीय बोर्ड की बैठकें हुई हैं जिसमें यह तय किया गया कि मोदी गुजरात की एक सीट से मैदान में उतरेंगे। रूपानी ने कहा कि इस बारे में अभी निर्णय नहीं लिया गया है कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। जब पूछा गया कि क्या मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से किस्मत आजमाएंगे तो भाजपा नेता ने कहा कि मुझे सीट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हमारा केंद्रीय संसदीय बोर्ड इस बारे में फैसला लेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: