शुक्रवार, 14 मार्च 2014

बंद कमरे में केजरीवाल भी बोले, ‘नमो-नमो‘


बंद कमरे में केजरीवाल भी बोले, ‘नमो-नमो

(मोदस्सिर कादरी)

नई दिल्ली (साई)। बंद कमरे में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी अब नरेंद्र मोदी को ही बेहतर प्रधानमंत्री के रूप में देखने लगे हैं। मुंबई में उद्योगपतियों के साथ बैठक में उन्होंने कहा कि अगर मेरे ऊपर बंदूक तानकर पूछेंगे तो मैं मोदी को ही चुनूंगा।उनसे पूछा गया था कि वे मायावती और मोदी में से एक को प्रधानमंत्री चुनना हो तो किसे चुनेंगे? हालांकि, इस बात का खुलासा होने के बाद अब वे इससे साफ इन्कार कर रहे हैं।
नरेंद्र मोदी के बेहतर प्रधानमंत्री होने की केजरीवाल की स्वीकारोक्ति बुधवार को देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में उद्यमियों के साथ बातचीत के दौरान आई। एक आर्थिक समाचारपत्र के साथ बातचीत में अंबुजा सीमेंट के पूर्व प्रबंध निदेशक अनिल सिंघवी ने बताया कि बैठक के दौरान केजरीवाल बार-बार कह रहे थे कि इस चुनाव में किसी को बहुमत नहीं मिलेगा। ऐसे में उनसे पूछा गया कि अगर मोदी और मायावती में किसी एक को प्रधानमंत्री चुनना हो तो वे किसे चुनेंगे?
पहले तो बोले, इनमें से किसी को नहीं चुनेंगे। लेकिन जब बार-बार इस सवाल पर जोर दिया गया और कहा गया कि आखिरकार देश को एक प्रधानमंत्री तो चाहिए होगा, तब उन्होंने मोदी का नाम लिया। लेकिन यह बातचीत सार्वजनिक होने के बाद केजरीवाल ने इससे साफ इन्कार कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर उल्टा मीडिया पर ही इल्जाम लगा दिया। उन्होंने कहा, ‘कुछ चौनल मोदी के पक्ष में जाने वाली खबरों के लिए इतने व्याकुल क्यों हैं? मोदी के पक्ष में काल्पनिक कहानियां गढ़ी जा रही हैं। ऐसा तो मोदी को वोट नहीं मिलने वाला।इसी तरह उन्होंने कहा कि टीवी चैनलों पर चल रहा है कि मोदी और मायावती के बीच मैं मोदी को पसंद करूंगा। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा।

कोई टिप्पणी नहीं: