बुधवार, 12 सितंबर 2012

नेताजी ने दिखाई कांग्रेस को आंखें


नेताजी ने दिखाई कांग्रेस को आंखें

(प्रियंका)

नई दिल्ली (साई)। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अचानक ही कांग्रेस की खिंचाई करने वाले बयान देकर सभी को चौंका दिया है। मुलायम सिंह यादव ने एक हैरानी में डालने वाली टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनकी समाजवादी पार्टी विपक्ष में है और इस नाते वह अपनी भूमिका को पूर्णता के साथ निभाएगी। सपा संप्रग सरकार को बाहर से समर्थन देने वाली प्रमुख पार्टी है।
केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए मुलायम ने कहा कि यह दिशाहीनहै। उन्होंने कहा, ‘इतने घोटाले हो रहे हैं। इतना भ्रष्टाचार है। हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हम विपक्ष में हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम किसी के खिलाफ हैं। हम नीतियों (संप्रग) के खिलाफ हैं जो गलत हैं और उन्हें दुरुस्त किया जाना चाहिए।
मुलायम ने कहा, ‘यह सरकार दिशाहीन है हमारे आगे बहुत चुनौतियां हैं। खासतौर से उनके लिए जो विपक्ष में हैं। वे देश को कहां ले जाना चाहते हैं, हमें कुछ नहीं पता। हम सिद्धांतों के लिए हैं।उन्होंने कहा, ‘यह विपक्ष की भूमिका है और हम इसका निर्वाह कर रहे हैं।
इस बीच, ताजा खबरों के अनुसार, सपा प्रमुख मुलायम सिंह के बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए पार्टी नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि वे कांग्रेस का समर्थन करेंगे लेकिन उसके गलत कामों का नहीं। रामगोपाल यादव ने कहा, ‘हम कांग्रेस की अच्छी बातों का समर्थन करेंगे। लेकिन उसके साथ ही हम कांग्रेस का विरोध कर रहे हैं क्योंकि हम उसके गलत कामों का समर्थन नहीं करते। यदि वे सही दिशा में जाते हैं तो हम इसका समर्थन करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: