गुरुवार, 21 फ़रवरी 2013

सोनिया की बहन को मिले हैं रक्षा सौदे के पैसे: स्वामी


सोनिया की बहन को मिले हैं रक्षा सौदे के पैसे: स्वामी

(प्रतिभा सिंह)

पटना (साई)। नेहरू गांधी परिवार को सदा निशाने बनाए रखने वाले जनता पार्टी के प्रमुख सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा व्हीव्हीआईपी के लिए खरीदे जाने वाले चौपर में दलाली में सीधे सीधे संप्रग और कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमति सोनिया गांधी को लपेट दिया है। स्वामी का दावा है कि वीवीआईपी के लिए हेलीकॉप्टर खरीद घोटाले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सोनिया गांधी की दो बहनों को इटली में भी पैसे दिये गये हैं।
पटना में एक प्रोग्राम में शिरकत करने आए स्वामी ने कहा कि केंद्र सरकार भ्रष्टाचार और घोटाले की पर्याय बन गयी है। लगातार घोटालों के बाद अब हेलीकॉप्टर खरीद में घोटाला हो गया।  कई लोगों ने पैसे खाये। उनमें यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी की वे दो बहनें भी हैं जो इटली में रहती हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में सीबीआई को करनी चाहिए। ऐसा होने से ही जांच यही दिशा में जाएगी।
कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने भले स्वामी को भावी प्रधानमंत्री बताया पर उन्होंने खुद अपनी राय गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में साफ की। कहा कि मोदी प्रधानमंत्री पद के काबिल हैं।  जबकि राहुल गांधी को बुद्धू कहा। लोगों के सामने स्वामी ने कांग्रेस के युवराज का ऐसा स्केच खींचा जिसका मतलब था कि वे बिना किसी काम के हैं। कांग्रेस के लोग भले उनमें गुणों की भरमार देख रहे हों, पर देश के लिए बिल्कुल काम के नहीं हैं। अपनी टिप्पणियों के लिए जाने वाले स्वामी ने राहुल गांधी के साथ-साथ वित्त मंत्री पी चिदंबरम को भी खरी-खोटी सुनायी।

कोई टिप्पणी नहीं: