सोमवार, 25 मार्च 2013

कमलेश तिवारी की गिरफ्तारी के विरोध में हिन्घ्दू महासभा उत्तर भारत में 4 अप्रैल को काला दिवस मनायेगी


कमलेश तिवारी की गिरफ्तारी के विरोध में हिन्घ्दू महासभा उत्तर भारत में 4 अप्रैल को काला दिवस मनायेगी

(शैलेंद्र शुक्ला)

लखनऊ (साई)। अखिल भारत हिन्घ्दू महासभा उत्घ्तर भारत के प्रभारी एवं फैजाबाद लोकसभा के उम्घ्मीदवार रविन्घ्द्र द्विवेदी ने हिन्घ्दू महासभा नेता कमलेश तिवारी की गिरफ्तारी का कड़ा विरोध किया है। उन्घ्होंने कहा कि कमलेश तिवारी को लखनऊ  के थाना हजरतगंज में एन0डी0टी0वी0 के कमल खान द्वारा दर्ज करायी गयी एफआईआर के आधार पर 30 मार्च को गिरफ्तार किया गया।
रविन्घ्द्र द्विवेदी ने कहा कि भारतीय संसद पर आतंकवादी हमला के मास्घ्टर माइंड अफजल गुरू को फांसी देने के बाद अफजल से सहानुभूति दर्शाते एनडीटीवी पर प्रसारित बहस का कमलेश तिवारी ने विरोध किया था व प्रसारण को बंद करने की मांग की थी। एनडीटीवी लखनऊ कार्यालय के कमल खान ने इस मांग को आधार बनाकर कमलेश तिवारी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवायी। यह कमलखान की आतंकवादियों के समर्थन की मानसिकता को दर्शाता है।
कमलेश तिवारी की गिरफ्तारी के बाद उत्घ्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है और जगह-जगह पर आक्रोश प्रदर्शन एवं कमल खान का पुतला दहन हो रहा है। दिल्घ्ली प्रदेश हिन्घ्दू महासभा के कार्यकारी अध्घ्यक्ष अधिवक्घ्ता सुशील मिश्र ने लखनऊ के वरिष्घ्ठ पुलिस अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर कमलेश तिवारी को तत्घ्काल रिहा करने और उनके खिलाफ एफआईआर वापस लेने की अपील की। उन्घ्होने वरिष्घ्ठ पुलिस अधिकारियों से कहा कि  उ0 प्र0 की अखिलेश यादव सरकार प्रदेश में हिन्घ्दू नेताओं का लगातार उत्घ्पीड़न कर रही है। कमलेश तिवारी का मामला हिन्घ्दू नेताओं के उत्घ्पीड़न की ताजा कड़ी है।
रविन्घ्द्र द्विवेदी ने कहा कि कमलेश तिवारी के विरोध में 4 अप्रैल को पूरे उत्घ्तर भारत में काला दिवस मनाया जायेगा। जिला स्घ्तर पर हिन्घ्दू महासभा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर डी0 एम0 को ज्ञापन सौपेंगे।  

कोई टिप्पणी नहीं: