रविवार, 18 दिसंबर 2011

ममता ने जीता स्कूली फुटबाल खिताब


ममता ने जीता स्कूली फुटबाल खिताब

नई दिल्ली (साई)। अजय कुमार के गोल से स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) के ममता मॉर्डन फुटबॉल सेंटर ने सीआरपीएफ स्कूल रोहिणी को बेहद रोमांचक फाइनल में 1-
0 से हराकर चौथा ऑल इंडिया एसके शर्मा स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीता। अजय ने टूर्नामेंट में सर्वाधिक पांच गोल किए। विजेता टीम को द्रोणाचार्य महासिंह राव और अर्जुन अवॉर्डी पहलवान राजीव तोमर ने पुरस्कार वितरित किए। आयोजन समिति के अध्यक्ष मनोज शर्मा और पल्लवी शर्मा भी उपस्थित थी। ममता मॉर्डन के कोच प्रताप को बेस्ट कोच और सत्यम थापा को बेस्ट गोलकीपर चुना गया। मॉर्डन स्कूल बाराखंबा को फेयरप्ले ट्रॉफी दी गई।

0 वसंत कुंज सेमीफाइनल मंे: राम भूटानी (67), सनत सांगवान (नॉटआउट 43) और कार्तिक (3/14) के दम पर डीपीएस वसंतकुंज ने एयरफोर्स बाल भारती लोधी रोड को सात विकेट से हराकर बीके गुप्ता मेमोरियल अंडर-14 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

0 वेस्ट दिल्ली जीती: ऋषि चौधरी (54) और सचिन मोहंती (3/33) की मदद से वेस्ट दिल्ली अकैडमी ने राजेंद्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में विद्या जैन अकैडमी को 33 रन से शिकस्त दी।

0 ललित का चला बल्ला: ललित यादव (87), गौरव भारद्वाज (48) और प्रवीण जाखड़ (3/47) की बदौलत बाबा हरिदास अकैडमी शांति देवी अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुश क्लब को चार विकेट से मात दी।

0 युवा शक्ति चौंपियन: आकाश वर्मा (52), सिद्धांत उपाध्याय (4/12) और सार्थक मेहरा (3/15) के खेल से युवा शक्ति रोहिणी ने मंथन अकैडमी को आठ विकेट से हराकर एमसीएफ क्रिकेट का खिताब जीत लिया। 

कोई टिप्पणी नहीं: