शुक्रवार, 21 सितंबर 2012

सैफ की हो जाएंगी करीना


सैफ की हो जाएंगी करीना

(नेहा घई पण्डित)

मुंबई (साई)। भले ही पटौदी के नवाब सैफ अली खान और कपूर खानदान की नूरचश्म करीना विवाह के लिए इंकार कर रहे हों पर उनका विवाह तय है। 12 सितंबर को सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी के लिए बांद्रा में मैरिज रजिस्ट्रार को ऐप्लिकेशन दे दी है।
सबसे ज्यादा सुर्खियां में रहने वाली इस शादी की खबर का एक स्थानीय अखबार ने किया। सैफीना की शादी की खबरें काफी समय से चल रही थीं। लेकिन करीना लगातार इनकार कर रही थीं। इसी सप्ताह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं करीना कपूर ने अभी शादी करने से इनकार कर दिया।
हां, सैफ की मां शर्मिला टैगोर बार-बार 16 अक्टूबर शादी की तारीख बताती रही हैं। कानूनी तौर पर देखा जाए तो अब सैफ अली खान और करीना आने वाले 30 दिन पूरे होने के बाद कभी भी शादी कर सकते हैं। यानी कि 11 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर तक वह कभी भी शादी कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि 12 सितंबर को सैफ ने सारे जरूरी कागजात कोर्ट में दे दिए हैं।
अखबार के अनुसार सैफ-करीना 16 अक्टूबर को शाम 5 बजे बांद्रा वाले घर में मैरिज रजिस्ट्रार बुलाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जहां शादी की बाकी सारी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी। इसके बाद करीना की सास शर्मिला ने 18 अक्टूबर को न्यूली वेड कपल के वेलकम में दावत-ए-वलीमा रखा है।

कोई टिप्पणी नहीं: