मंगलवार, 16 अक्तूबर 2012

टेंपर लूज कर रहे खुर्शीद


टेंपर लूज कर रहे खुर्शीद

(महेंद्र देशमुख)

नई दिल्ली (साई)। विवादों में फंसे देश के कानून मंत्री सलमान खुर्शीद अब नए रूप में सबके सामने आते दिख रहे हैं। खुर्शीद की हरकतों को देखकर अब उन्हें लूट टेंपर के शिकार होने का भ्रम होने लगा है। अपने ट्रस्ट पर लगे आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद रविवार को कई बार अपना आपा खोते नजर आए।
अपने ट्रस्ट पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए खुर्शीद ने कहा कि वह आम आदमी के सवालों का जवाब नहीं देंगे। इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के सदस्य अरविंद केजरीवाल की ओर से पूछे गए पांच सवालों का जवाब देने से खुर्शीद ने हालांकि इंकार कर दिया लेकिन उन्होंने अपने ट्रस्ट की ओर से उत्तर प्रदेश में लगाए गए कैंपों के बारे में बताया।
संवाददाता सम्मेलन में जब पत्रकारों ने उनसे ट्रस्ट से जुड़े सवाल पूछे तो वह कई बार अपना आपा खोता नजर आए। सवालों से तमतमाए सलमान एक दफा संवाददाता सम्मेलन बीच में छोड़कर जाने के लिए भी जुटे लेकिन स्थितियों सम्भाले जाने पर वह दोबारा पत्रकारों से रूबरू हुए।
सलमान खुर्शीद का यह कहना कि वे आम आदमी के सवालों का जवाब नहीं देंगे की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी नहीं सामने आ रही है। लोगों का कहना है कि खुर्शीद जनसेवक हैं अर्थात आम आदमी के सेवक इस नाते उन्हें आम आदमी के सवालों का जवाब देना ही होगा।

कोई टिप्पणी नहीं: