बुधवार, 3 अप्रैल 2013

मुजफ्फरनगर : चार सगी बहनों पर तेजाब फेंका


चार सगी बहनों पर तेजाब फेंका

(सचिन धीमान)

मुजफ्फरनगर (साई)। उत्तर प्रदेश के शामली से एक दिल दहला देने वाली खबर है। कुछ बाइक सवार युवकों ने स्कूल से ड्यूटी देकर लौट रहीं चार सगी बहनों पर पिचकारी से तेजाब फेंक दिया। चारों बहनें बुरी तरह झुलस गई हैं। वहां से गुजर रही एक और युवती भी तेजाब से झुलस गई। तीन बहनों को दिल्ली रेफर किया गया है। बाकी का स्थानीय अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
वारदात मंगलवार को कांधला के नई बस्ती इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक कमरजहां (24), आयशा (22), ईशा (21) और सोनम (19) चारों बहनें पेशे से टीचर हैं। इन दिनों चारों की हिंदू इंटर कॉलेज में बोर्ड एग्जाम में ड्यूटी लगी हुई थी। मंगलवार शाम को चारों बहनें ड्यूटी देकर घर लौट रही थीं। वे जैसे ही कैराना रोड स्थित चार खंभा चौक के पास पहुंचीं, पीछे से आए पल्सर सवार तीन युवकों ने उन पर तेजाब से हमला कर दिया। वहां से गुजर रही एक युवती अलीशा भी तेजाब की चपेट में आ गई।
लड़कियों की चीख-पुकार सुनकर लोग जमा हो गए। पांचों लड़कियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। ईशा, सोनम व कमरजहां को दिल्ली रेफर कर दिया गया है। अलीशा, आयशा का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि लड़कियों पर तेजाब पिचकारी से फेंका गया। एक युवक बाइक चला रहा था, जबकि पीछे बैठे दोनों युवकों के हाथ में पिचकारी थी। उसी से दोनों युवकों ने एक साथ तेजाब की बौछार कर दी। इस वारदात को अंजाम देने वाले वाइक सवार युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस बाइक सवार युवकों की तलाश में जुटी है। युवकों ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया, इसका भी पता नहीं चल पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं: