मंगलवार, 9 अक्तूबर 2012

केन्द्र सरकार है जनविरोधी: अषोक गोयल


केन्द्र सरकार है जनविरोधी: अषोक गोयल

(ब्यूरो कार्यालय)

मुजफ्फरनगर (साई)। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेष संयोजक अशोक गोयल ने पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी व प्रदेष अध्यक्ष डा। लक्ष्मीकांत वाजपेयी की देवबंद रैली को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई।
अषोक गोयल ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान बताया कि दोनों नेता देवबंद में किसान व्यापारी रैली को सम्बोधित करेंगे उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार घोटालों और जनविरोधी सरकार है। एफडीआई लागू कर सरकार ने पांच करोड़ व्यापारियों को सड़क पर लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस वालमार्ट कम्पनी का अमेरिका और जापान में विरोध हो रहा है उसे केद्र सरकार देष में व्यापारी करने की इजाजत दे रही है।
केन्द्र सरकार का यह निर्णय देष को गुलामी की ओर धकेल रहा है। एफडीआई और घोटालों को लेकर संसद से सड़क तक लड़ाई लड़ी जायेगी। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष देवव्रत त्यागी तथा संचालन श्रीमोहन तायल ने किया। बैठक में पूर्व चेयरमैन कपिलदेव अग्रवाल, ब्रिजेष दीक्षित, विनोद अनेजा, कपिल मित्तल, संजय गोयल, शरद कपूर, देषबंधु तोमर, जगदीष पांचाल, अवधेष अग्रवाल, प्रदीप गुप्ता, समीर मित्तल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं: