गुरुवार, 4 अक्टूबर 2012

बीएसएनएल का कस्टमर केयर पोर्टल की उखड़ी सांसें


बीएसएनएल का कस्टमर केयर पोर्टल की उखड़ी सांसें

(स्वाति नाडकर्णी)

शिमला (साई)। आपके ब्राडबैंड में कोई सेंध तो नहीं लगा रहा? बीएसएनएल कस्टमर केयर पोर्टल पर पूरी जानकारी न मिलने के कारण यदि कोई आपके ब्राडबैंड कनेक्शन में सेंध लगा रहा है तो आपको पता ही नहीं चल पाएगा। बीएसएनएल कस्टमर केयर पोर्टलपर उपभोक्ताओं को वांछित जानकारी नहीं मिल रही।
उपभोक्ताओं को यह जानकारी भी नहीं मिल पा रही कि उन्होंने कितने समय तक इंटरनेट सेवा का प्रयोग किया है। उपभोक्ता आनलाइन बिलिंग सुविधा का लाभ भी नहीं उठा पा रहे। पिछले बिलों से संबंधित जानकारी भी पोर्टल के माध्यम से नहीं मिल रही। लैंड लाइन पर ब्राडबैंड का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता यदि अपना प्लान बदलना चाहते हैं तो कस्टमर केयर पोर्टल सेवा प्रभावित होने के कारण उनके आवेदन का स्टेटस पता ही नहीं लग पा रहा।
वहीं दूरसंचार के महाप्रबंधक प्रेम सिंह ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान कहा कि बीएसएनएल के कस्टमर केयर पोर्टल में दिक्कत के बारे में जानकारी नहीं मिली है, उपभोक्ताओं को किसी तरह की परेशानी न झेलनी पड़े इसके लिए तुरंत समस्या के बारे में छानबीन कर इसका निदान किया जाएगा।

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